हवस की अंधी चाची ने नाबालिग भतीजे को बंधक बनाकर सालो तक बुझाई अपनी प्यास


वैसे चाची और भतीजे का रिश्ता दुनिया में माँ बेटे के रिश्ते जैसा पवित्र होता है लेकिन पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. एक महिला ने 14 वर्षीय नाबालिग भतीजे के उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है!  पीड़ित नाबालिक भतीजे की माने तो उसके विरोध करने के बाद के बाद चाची ने उसे अपने घर में कैद कर लिया और फिर उसके साथ रोजाना जबरदस्ती करते हुए शारीरिक संबंध बनाती थीl वहीं चाची के किए जा रहे इस हरकत की वजह से नाबालिग दिन पर दिन कमजोर और बीमार होता चला जा रहा था.

14 वर्षीय नाबालिग भतीजे के साथ शारीरिक शोषण

लेकिन एक दिन उसने अपनी चाची के मोबाइल से फोन करते हुए अपने पापा को चाची की सारी गंदी हरकतें बता दिया और चाची की कैद से छुड़ाने की बात कहने लगाl इसे सुनते ही उसके परिवार वाले शहर में रह रही अपनी भाभी के पास पहुंचे और बच्चे को अपने साथ ले जाने की बात कही!

हवस मे अंधी चाची

लेकिन हवस मे अंधी चाची ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया और नजदीकी थाने में जाकर अपने देवर के खिलाफ छेड़खानी करने का मामला दर्ज करवा दियाl वहीं पुलिस जब इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी तभी नाबालिग बच्चा अपनी चाची की कैद से फरार होते हुए थाने पहुंचा और चाची की गंदी हरकतों की पोल खोल दी.

अश्लील हरकतों से पर्दा उठाया

आपको बता दें कि जब पीड़ित भतीजे ने पुलिस के सामने चाची की अश्लील हरकतों से पर्दा उठाया तो पुलिस भी कलयुगी चाची के कारनामे सुनकर चकित हो गई और उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी हैl दरअसल महिला को बच्चे के पुलिस स्टेशन पहुंचने की भनक लग गई थी जिसके बाद वो फरार हो गई.

शिकायत दर्ज कराई

वहीं नाबालिक बच्चे ने अपनी चाची के खिलाफ यौन शोषण करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए दुल्हिन बाजार के थानेदार ने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैl


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

log in

Captcha!

reset password

Back to
log in
Choose A Format
Gif
GIF format